बीबी डक पार्क के टास्क के दौरान राहुल और एजाज के बीच छिड़ी जंग
War between Rahul and Ijaz during BB Duck Park task

बीबी डक पार्क के टास्क के दौरान राहुल और एजाज के बीच छिड़ी जंग

मुंबई

बिग-बॉस में पिछले कुछ दिनों से कुछ न कुछ बदलाव हो रहा थे। लेकिन अब पिछले हफ्ते राहुल के घर में एंट्री लेने के बाद घर में चहल-पहल शुरू हो गई है। इस सीजन में राहुल और रुबीना के बीच जमकर बहस देखी गई थी, लेकिन अब दोबारा घर में आने के बाद राहुल ने एजाज खान को अपना निशाना बनाया है।

For News and Advertisement

बता दें कि बीबी डक पार्क के टास्क के दौरान राहुल और एजाज की बीच जमकर बहस हुई। शो के मेकर्स ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि राहुल एजाज खान का ध्यान भटकाने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं। वहीं टास्क के बीच राहुल भड़क गए और चिल्लाना शुरू कर दिया उन्होंने कहा कि जब मैं घर से बाहर था तो तूने घर की औरतों पर बड़ी मर्दांनगी दिखाई, अब तू औरतों पर मर्दांनगी दिखाना बंद कर। मैं तेरा सारा कच्चा चिट्ठा खोलूंगा। राहुल की इन सब बातों को सुनने के बाद एजाज भी अपना आपा खो देते हैं उन्होंने राहुल पर चिल्लाते हुए कहा कि तू तो भगैड़ा है..तू भाग गया था। 

[hfe_template id=’3153′

अब घर के नए कप्तान अली गोनी होंगे। वहीं इस हफ्ते घर के कुल  5 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं। इस बार कश्मीरा शाह, मनु पंजाबी, अर्शी और अभिनव शुक्ला के गर्दन पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है। माना यह जा रहा है। कि इस हफ्ते कश्मीरा शाह घर के बेघर हो जाएंगी। 

 

 

 

War between Rahul and Ijaz during BB Duck Park task