राखी सांवत को रोता देख काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन की जमकर लगाई  क्लास
Seeing Rakhi Samvat crying, Kamya Punjabi fiercely jasmine Bhasin's class

राखी सांवत को रोता देख काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन की जमकर लगाई क्लास

मुंबई

बिग बॉस 14 के घर में इन दिनों राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच की तूतू-मैंमैं चर्चा में है। दोनों के बीच के झगड़ें है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल ही में जैस्मिन और राखी सावंत के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। जहां, राखी ने जैस्मिन पर उनकी नाक तोड़ने तक का आरोप लगा दिया। हालांकि, बाद में खुद बिग बॉस ने यह ऐलान किया कि राखी सावंत की नाक पूरी तरह से ठीक है। राखी का जूली अवतार भी इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में कप्तानी की दावेदारी वाले टास्क के दौरान भी जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच तनाव देखने को मिला।

For News and Advertisement

इस दौरान राखी सावंत ने जैस्मिन भसीन से माफी भी मांगी, लेकिन जैस्मिन ने उन्हें माफ करने के बजाय उन्हें ड्रामा क्वीन कहा और राखी का सपोर्ट करने से इनकार कर दिया। अब जैस्मिन भसीन के इस रवैये पर काम्या पंजाबी का रिएक्शन भी सामने आया है। काम्या पंजाबी ने एक ट्वीट करते हुए जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई है और राखी सावंत का सपोर्ट किया है।

For News and Advertisement

अपने ट्वीट में काम्या पंजाबी ने लिखा है- ‘राखी आपने सबकुछ साफ किया और बार-बार समझाया और माफी भी मांगी, लेकिन अब ज्यादा मत करो खासकर उन लोगों के लिए जो कभी नहीं समझने वाले। उन्हें रोने दो, बिग बॉस निंदा करते हैं, बिग बॉस निंदा करते हैं। तुम पार्टी एंजॉय करो। वैसे तुम्हारे परदेसिया डांस ने तो मार ही डाला।’हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब काम्या पंजाबी ने जैस्मिन भसीन को लेकर इस तरह का ट्वीट किया हो। इससे पहले भी काम्या जैस्मिन को लेकर कई ट्वीट कर चुकी हैं और उनके ट्वीट्स से जाहिर होता है कि वह जैस्मिन से बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। यही नहीं, जब बतौर पैनल काम्या शो में शामिल हुई थीं, तब भी उन्होंने जैस्मिन भसीन को निशाने पर लिया था।

 

 

 

Seeing Rakhi Samvat crying, Kamya Punjabi fiercely jasmine Bhasin’s class