बिग बॉस 14 में राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए रितेश जल्द ही घर में एंट्री लेने वाले हैं
Riteish is going to take an entry in the house soon to support Rakhi Sawant in Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 में राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए रितेश जल्द ही घर में एंट्री लेने वाले हैं

नई दिल्ली

टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में अपने पत्नी राखी सावंत को सपोर्ट करने के लिए रितेश जल्द ही घर में एंट्री लेने वाले हैं। उन्होंने कहा कि शो के ऑर्गेनाइजर से उनकी बातचीत हो चुकी है और वह जल्द ही शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करने जा रहे हैं। रितेश ने कहा कि शो के ऑर्गेनाइजर ने उन्हें अब तक कई बार शो पर आने के लिए अप्रोच किया है। लेकिन बिजनेस की वजह से रितेश शो पर जा नहीं पा रहे हैं। बिजनेस की वजह से उन्हें टाइम नहीं मिल पा रहा। पहले रितेश ने 4-5 जनवरी के लिए बात की थी। लेकिन समय न मिल पाने की वजह से उन्होंने शो के ऑर्गेनाइजर ने रिक्वेस्ट की है कि उन्हें जनवरी के दूसरे या तीसरे हफ्ते में बुलाया जाएवहीं। रितेश ने शो के होस्ट सलमान खान की जमकर तारीफ भी की।

For News and Advertisement

उन्होंने कहा कि सलमान एक ट्रू मेंटर हैं, जिन्होंने पिछले वीकेंड में राखी का अच्छा सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि मैंने अब तक कई हॉलीवुड और बॉलीवुड के सितारों से मिल चुका हूं। लेकिन सलमान खान की तरह कोई इंटेलिजेंट कोई नहीं है। वह अपने इस शो की बारीकियों को काफी अच्छे से पहचाना है। इसलिए वह सलमान खान से काफी इंप्रेस हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शो के अंदर वह पूरी प्लानिंग के साथ जाने वाले हैं। वह शो पर न सिर्फ राखी का सपोर्ट करेंगे। बल्कि जिसको भी उनकी मदद की जरूरत पड़ेगी, वह उन सबकी मदद करेंगे। मतलब उनका कहना साफ है कि घर के अंदर एंट्री होने के बाद हो सकता है कि वह अपना एक अलग ग्रुप बनाएंजब उनसे पूछा गया कि अगर आपको घर के किसी सदस्य को एलिमिनेट करना होगा तो वह किसे करेंगे।

For News and Advertisement

इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने साफतौर पर कहा कि वह निक्की तंबोली को घर से बेघर करना चाहेंगे। क्योंकि वह ज्यादा अनुशासनहीन हैं। उन्हें पता ही नहीं कि किससे किस तरह और कैसे बात की जाती है। चूंकि रितेश एक अच्छे बिसनेसमैन हैं और उन्हें मैनेजमेंट की अच्छी जानकारी है। तो घर में जब भी उनकी एंट्री होगी, तो वह चीजों को बहुत ही अच्छे से मैनेज कर पाएंगे।

 

 

 

Riteish is going to take an entry in the house soon to support Rakhi Sawant in Bigg Boss 14