राखी सावंत की नज़र अभिनव शुक्ला पर “क्या अभिनव को कह देंगी आई लव यू”
Rakhi Sawant's look at Abhinav Shukla's "Kya Abhinav Ko Kahegi I Love You"

राखी सावंत की नज़र अभिनव शुक्ला पर “क्या अभिनव को कह देंगी आई लव यू”

मुंबई

बिग बॉस 14 में जब से वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। घर में हो-हल्ला शुरू हो गया है। अर्शी खान और राखी सांवत घर के अंदर धमाके कर रही हैं। राखी सावंत शो की एंटरटेनिंग क्वीन हैं। इस वीकेंड के वार पर सलमान खान ने सभी के सामने कहा था कि पिछला पूरा हफ्ता राखी ने अपने दम पर चलाया है। जिसकी वजह से उन्हें लोगों के वोट्स भी मिले। राखी जब से घर में आई हैं, तभी से रुबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला को छोड़ रही हैं। आज आने वाले एपिसोड में वह कन्फेशन रूम में बिग बॉस से पूछेंगी कि क्या में अभिनव को आई लव यू बोल दूं।

For News and Advertisement

आज आने वाले शो का एक प्रोमो सामने आया है। जिसमें राखी सावंत को अचानक अपने पति की याद आ गई। जिसके बाद वह रोने लगी, शो में आज एक बार फिर कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करते नजर आने वाली हैं। प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपने पति को मिस कर रही हैं राखी सावंत, क्या अभिनव को कह देंगी आई लव यू।’वह कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करने जाती हैं। बिग बॉस कहते हैं, कैसी हैं आप राखी? राखी कहती हैं, ‘मैं चाहती हूं कि मेरे हसबैंड सबके सामने आए। सबके पतियों को देखती हूं तो मुझे कुछ होने लगता है। क्यों न मैं रुबीना के हसबैंड को चुरा लूं। उसकी बॉडी भी हॉट है। राखी फिर बिग बॉस से पूछती हैं, 

For News and Advertisement

आप बताइए अगर आपको कोई पसंद आता है तो उसे लाइक करना गलत तो नहीं है न। राखी के सवाल पर बिग बॉस जवाब देते हैं, बिल्कुल भी नहीं। फिर राखी कहती हैं, तो फिर मैं अभिनव को आई लव यू कह दूं? आपको बता दें कि इस हफ्ते अली गोनी, रुबीना दिलैक, अभ‍िनव शुक्‍ला और जैस्‍म‍िन भसीन इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं। चारों नॉमिनेशन डिस्‍कस कर रहे थे, जिसका दंड बिग बॉस ने चारों को नॉमिनेट करके दिया है।

 

 

Rakhi Sawant’s look at Abhinav Shukla’s “Kya Abhinav Ko Kahegi I Love You”