राखी सावंत के पति रितेश ने इस कंटेस्टेंट के शो जीतने की इच्छा जाहिर की
Rakhi Sawant's husband Ritesh expressed his desire to win this Contestant's show

राखी सावंत के पति रितेश ने इस कंटेस्टेंट के शो जीतने की इच्छा जाहिर की

मुंबई

बिग बॉस 14 में जब से राखी सावंत की एंट्री हुई है हर रोज कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। राखी ने घर में बतौर चैलेंजर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है और उनके आने के बाद से ही शो में रोज नए ट्विस्ट दिखाई दे रहे हैं। राखी सावंत की अब तक लगभग हर घरवाले से गरमा-गरमी हो चुकी है। इन दिनों राखी के निशाने पर जैस्मिन भसीन और अली गोनी हैं। अली, जैस्मिन की राखी से जमकर बहस देखने को मिल रही है। इस बीच राखी सावंत के पति रितेश भी काफी चर्चा में बने हुए हैं। राखी और जैस्मिन की लड़ाई के बाद रितेश ने जैस्मिन को शो से बाहर किए जाने की मांग की थी।

For News and Advertisement

अब रितेश अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में रितेश ने शो में आने की इच्छा जाहिर की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि वह जनवरी में शो में एंट्री ले सकते हैं। अब हाल ही में स्पॉटबॉय से बात करते हुए रितेश ने ऐसी बात कह दी है। जो शायद उनकी पत्नी राखी सावंत को बुरी लग सकती है। रितेश ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में राखी सावंत के नहीं, बल्कि किसी और कंटेस्टेंट के शो जीतने की इच्छा जाहिर की है।

For News and Advertisement

राखी सावंत के पति रितेश ने कहा कि घर में कई लोग ग्रुप में खेल रहे हैं। घर ग्रुप्स में बंट चुका है, लेकिन वहां जो एक इकलौती कंटेस्टेंट है जो अकेले खेल रही है। वह राखी सावंत है, जैसे की अली गोनी और जैस्मिन भसीन साथ खेल रहे हैं। रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साथ खेल रहे हैं। इसके साथ ही रितेश ने अभिनव शुक्ला के खेल की तारीफ भी की. रितेश ने कहा कि अभिनव शुक्ला पूरी ईमानदारी के साथ गेम खेल रहे हैं। उन्हें अभिनव के अलावा किसी और में शो जीतने की क्षमता नजर नहीं आती। उन्होंने कहा- ‘मुझे लगता है कि अभिनव इस शो को जीतने के हकदार हैं और उन्हें ही यह शो जीतना चाहिए। अगर मैं घर के अंदर जाता हूं तो मैं बिग बॉस जीतने में अभिनव का पूरा समर्थन करूंगा।

 

 

 

Rakhi Sawant’s husband Ritesh expressed his desire to win this Contestant’s show