बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपनी मुसीबतों के बारे में किया खुलासा
Rakhi Sawant revealed her troubles in Bigg Boss 14

बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अपनी मुसीबतों के बारे में किया खुलासा

मुंबई

टीवी का सबसे विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल जाते हैं। हाल ही में घर में जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है। घरवालों को कड़ी चुनौती देने के लिए मेकर्स ने घर में कुछ चैलेंजर्स को एंट्री दी है। इनमें शो की एक्स कंटेस्टेंट राखी सावंत भी शामिल हैं। राखी घर पर टास्क के दौरान जबरदस्त कमाल, तो दिखा ही रही हैं लेकिन शो के दौरान उन्होंने अपने संघर्षों का खुलासा करके सभी को चौंका दिया है। वहीं बीते एपिसोड में उन्होंने राहुल वैद्य से बातचीत के दौरान अपने बारे में कुछ ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

For News and Advertisement

शो पर राखी सावंत ने राहुल को बताया कि किस तरह उन्हें बचपन में मुसीबतों का सामना करना पड़ा। उन्होंने राहुल को अपने टांके भी दिखाए, जो उनके मुताबिक मामा की पिटाई के कारण आए थे। राखी ने राहुल से कहा- ‘देखों मेरे टांके मेरे मामा की पिटाई के बाद। वो अब जिंदा नहीं हैं’। राखी ने बताया कि उनके परिवार में महिलाओं के ऊपर कितनी बंदिशें होती थीं। उन्होंने ये भी माना कि अब चीजें बेहतर हैं। राखी ने बताया कि ‘हमें बालकनी में खड़े होने और भौंहें बनवाने या वैक्सिंग करवाने की भी इजाजत नहीं थी। पता नहीं वो किस तरह के इंसान थे।

For News and Advertisement

राहुल ने राखी से पूछा कि क्या उनके पिता और मामा दोनों ऐसा करते थे और क्या उनकी मां से सपोर्ट मिलता था। इस पर राखी ने कहा तब महिलाओं को बोलने की इजाजत नहीं थी। राखी बोली घर की औरत को बोलना मना था, मेरे इतने रिश्ते आए और सब चले गए क्योंकि मैं एक डांसर थी।राखी ये बोलते हुए इमोशनल हो गईं कि लोग उन्हें जज करते हैं। राखी ने कहा लोग सिर्फ इसलिए कैरेक्टरलेस कहते हैं क्योंकि वो बॉलीवुड का हिस्सा हैं। राखी बोली हम बॉलीवुड में होते हैं तो लोग जज करते हैं कि हम कैरेक्टरलेस हैं। बॉलीवुड में होना गुनाह है डांसर होना गुनाह है।

 

 

Rakhi Sawant revealed her troubles in Bigg Boss 14