राखी सावंत के पति रितेश ने मनु पंजाबी और निक्की तंबोली पर साधा जमकर निशाना
Rakesh Sawant's husband Ritesh shrugged off Manu Punjabi and Nikki Tamboli

राखी सावंत के पति रितेश ने मनु पंजाबी और निक्की तंबोली पर साधा जमकर निशाना

मुंबई

बिग बॉस के घर में हुई पुराने कंटेस्टेंट्स की नई एंट्री ने पूरे गेम को पलट दिया है। आए दिन घर में हो रहे लड़ाई-झगड़ों से फैंस काफी एंटरटेन हो रहे हैं। साथ ही शो में आए कंटेस्टेंट्स अपने बयानों की वजह से जबरदस्त कॉन्ट्रोवर्सी का भी शिकार होने लगे हैं। कोई भी किसी की औकात और घरवालों पर जाने से पहले एक बार भी नहीं सोच रहा है। इसका उदाहरण हालिया एपिसोड में भी बखूबी देखने को मिला है। हाल ही में निक्की तंबोली और मनु पंजाबी के रिश्ते पर तंज कस राखी सावंत दोनों के निशाने पर आ गईं। इसके बाद मनु ने राखी की औकात तक याद दिला दी। वहीं मनु के इस बयान से राखी के फैंस के साथ-साथ उनके पति रितेश को भी काफी ठेस पहुंची है। रितेश ने एक लीडिंग टेबलाईड से बात कर मनु और निक्की पर जमकर भड़ास निकाली है

For News and Advertisement

मनु पंजाबी को पढ़ाया औकात का पाठ 

दरअसल, बिग बॉस 14 में निक्की तंबोली और मनु पंजाबी के बीच बढ़ती नजदीकियां हर किसी को नजर आ रही हैं। हालांकि बाकी कंटेस्टेंट इस पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन अर्शी खान और राखी सावंत इनके रिश्ते पर सवाल उठाती देखी गई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने निक्की पर तंज कस दिया। जिसके जवाब में मनु ने उनसे पंगा लेते हुए उनकी औकात पर हमला बोल दिया। मनु के इसी बयान पर राखी के पति रितेश ने अपनी नाराजगी जाहिर की है और राखी की औकात बताते हुए उन्होंने एक लीडिंग टेबलाईड से कहा है,’मनु का सालभर का टर्न ओवर 1.3 मिलियन अमरीकी डॉलर का है जबकि मैं छह बिलियन का मालिक हूं। वहीं रितेश ने कहा कि क्या ये दोनों नहीं जानते हैं कि राखी एक ग्लोबल स्टार हैं।

For News and Advertisement

निक्की तंबोली पर साधा जमकर निशाना 

मनु पंजाबी पर निशाना साधने के बाद राखी के पति ने निक्की तंबोली को भी आडे़ हाथों लिया। रितेश ने बातचीत में आगे कहा,’निक्की तंबोली ने 2019 में ही अपने करियर की शुरुआत की है। वो अबतक सिर्फ तीन ही साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आई हैं। जबकि राखी का एक्सपीरियंस उनसे काफी ज्यादा है। अगर भरोसा ना हो रहा हो तो निक्की को कम से कम एक बार राखी का विकीपीडिया पेज जरूर पढ़ लेना चाहिए। राखी की पॉपुलैरिटी सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों दीवाने हैं।’बता दें कि निक्की तंबोली ने राखी के कैरेक्टर से लेकर उनके काम तक पर काफी सवाल खड़े किए हैं। जिसकी वजह से दोनों के बीच जबरदस्त तकरार भी देखने को मिली है। वहीं राखी सावंत के पति रितेश के इस बयान ने राखी के फैंस को काफी खुश किया है। साथ ही रितेश ने हमेशा राखी का साथ देने का भी वादा किया है।

 

 

 

Rakesh Sawant’s husband Ritesh shrugged off Manu Punjabi and Nikki Tamboli