रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्‍लड प्रेशर की परेशानी के चलते अपोलो अस्पताल में एडमिट
Rajinikanth's health deteriorated, Admitted to Apollo Hospital due to blood pressure problem

रजनीकांत की तबीयत खराब, ब्‍लड प्रेशर की परेशानी के चलते अपोलो अस्पताल में एडमिट

मुंबई

मेगास्टार रजनीकांत की तबीयत अचानक खराब हो गई है। ब्‍लड प्रेशर में लगातार उतार-चढ़ाव आने के बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। वहीं हॉस्पिटल की ओर से जारी प्रेस रिलीज में बताया गया है कि, ‘रजनीकांत को सुबह हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया। वह हैदराबाद में पिछले 10 दिनों से फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। इससे पहले इसी हफ्ते उनकी फिल्‍म  ‘अन्नाथे’ से जुड़े 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी और एक्टर ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था। हालांकि, रजनीकांत कोविड नेगेटिव पाए गए थे लेकिन उनका ब्‍लड प्रेशर फ्लक्‍चुऐट कर रहा था। जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया।

For News and Advertisement

प्रेस रिलीज के मुताबिक,’सेट पर कुछ लोग कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। रजनीकांत का 22 दिसंबर को टेस्‍ट हुआ था और वह नेगेटिव थे। उसके बाद से उन्‍होंने खुद को आइसोलेशन में रखा और उनकी देखरेख की जा रही थी। रजनीकांत को कोविड-19 के लक्षण नहीं हैं, लेकिन उनका ब्‍लड प्रेशर लगातार घट-बढ़ रहा है। इसकी जांच होनी है और इसीलिए उन्‍हें ऐडमिट किया गया है। जब तक उनका ब्‍लड प्रेशर नॉर्मल नहीं हो जाता। उनकी जांच की जाएगी और उसके बाद ही वो हॉस्पिटल से डिस्‍चार्ज हो सकेंगे।

For News and Advertisement

खबरों के मुताबिक कोरोना के कारण अन्नाथे की शूटिंग को लगभग 9 महीने तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है। इस फिल्म का डायरेक्शन सिरुथई सिवा कर रहे हैं। साथ ही इसमें नयनतारा और कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

 

 

Rajinikanth’s health deteriorated, Admitted to Apollo Hospital due to blood pressure problem