अर्शी खान के हाथों में पावर आते ही बिग बॉस 14 में एक बार फिर सीन पलटेगा
Once Arshi Khan comes to power, Bigg Boss 14 will once again turn the scene

अर्शी खान के हाथों में पावर आते ही बिग बॉस 14 में एक बार फिर सीन पलटेगा

मुंबई

बिग बॉस 14 के घर में आए दिन नए चैलेंजेस देखने को मिल रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट इस चैलेंजेस के मद्देनजर करीब आते दिखाई दे रहे हैं। तो वहीं कुछ दोस्त दुश्मन बनते जा रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 14 के अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो आउट हो चुका है। जिसमें कैप्टन बनाने का पावर अर्शी खान के हाथों में आता दिख रहा है। वहीं अर्शी पूरी प्लैनिंग के उलट एक बार फिर से सीन पलटती नजर आ रही हैं।प्रोमो में दोबारा घर में एंट्री ले चुके कंटेस्टेंट विकास गुप्ता खुद को कैप्टन बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

For News and Advertisement

वहीं अर्शी, विकास के खिलाफ खड़ी दिखाई दे रही हैं। अर्शी पहले तो ये कहती सुनाई देती हैं कि चाहें जो भी हो जाए वो विकास को घर का कैप्टन नहीं बनने देंगी। इसके बाद विकास अपनी बात रखते हैं जिससे कि अर्शी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं। अर्शी के हाथ में पावर आती है और उन्हें राहुल वैद्य और विकास गुप्ता में से किसी एक को कैप्टेंसी की रेस से बाहर निकालने का अवसर मिल जाता है।

इसके बाद अली की टीम खुश हो जाती है कि अर्शी विकास को बाहर निकाल देंगी लेकिन अर्शी काफी दुविधा में देखी जा रही हैं। हालांकि अर्शी किसको इस रेस से बाहर निकालेंगी इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है। लेकिन ये बात तो तय है कि अगर अर्शी विकास को बचाती हैं। तो बिग बॉस 14 में एक बार फिर सीन पलटेगा। इसके उलट राहुल वैद्य को कैप्टन बनाने के लिए आज अभिनव शुक्ला और अली गोनी के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिलने वाली है।

For News and Advertisement

जहां अभिनव, अली से खुद को बचाने की बात कहते हैं वहीं अली जवाब देते हुए बोलते हैं कि जब राहुल सामने खड़ा है तो चाहें जो भी हो जाए वो उसे ही कैप्टन बनाएंगे। दोनों की बातचीत देखते ही देखते बहस में बदल जाती है। फिर ये लड़ाई का रूप ले लेती है।अब देखना होगा कि क्या अली और अभिनव की दोस्ती आज टूट जाएगी और क्या विकास और अर्शी के बीच की दुश्मनी फिर से दोस्ती में तब्दील हो जाएगी। 

 

 

Once Arshi Khan comes to power, Bigg Boss 14 will once again turn the scene