शहनाज गिल के इस पंजाबी गाने पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं
On this Punjabi song of Shahnaz Gill, the fans are openly loving

शहनाज गिल के इस पंजाबी गाने पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं

मुंबई

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल पर लोग दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। शहनाज की मासूमियत और उनकी अदाओं का हर कोई दीवाना है। वहीं अपनी सिंगिंग और डांसिंग के जरिए भी सना ने खूब नाम कमाया है। हाल ही में शहनाज गिल का नया गाना शोना-शोना रिलीज हुआ है। जिसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजर आई हैं। दोनों की दमदार कैमेस्ट्री ने एक बार फिर यूट्यूब पर जबरदस्त धमाल मचाया है। इसी बीच शहनाज का इसी साल रिलीज हुआ एक पंजाबी गाना भी फैंस के दिलों पर छा सा गया है।

For News and Advertisement

गाने का नाम ‘कह गई सॉरी’ है। जिसमें सना बेहद स्टनिंग अवतार में नजर आ रही हैं। शहनाज गिल के इस बेहतरीन गाने को अबतक 2 करोड़ 26 लाख 64 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे जस्सी गिल नाम के चैनल पर पोस्ट किया गया है। इस गाने को जस्सी गिल ने अपनी सुरीली आवाज दी है। म्यूजिक एवी सारा का है, और इसके दिल छू लेने वाले बोल को निरमान ने लिखा है। इस वीडियो पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं।

For News and Advertisement

बता दें कि शहनाज गिल का एक और गाना हाल ही में रिलीज हुआ है। जिसका नाम है कुर्ता पजामा। इस म्यूजिक वीडियो में शहनाज टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं। वहीं ये गाना भी यूट्यूब पर काफी देखा और पसंद किया जा चुका है। शहनाज गिल ने अपने करियर में बतौर पंजाबी सिंगर बहुत नाम कमाया है, लेकिन सना को असली पहचान बिग बॉस के 13 सीजन से बतौर कंटेस्टेंट मिली है। शो में शहनाज की मासूमियत और पागलपन को हर किसी ने काफी पसंद किया। इसके साथ ही बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी कैमेस्ट्री को भी खूब सराहा गया। हालांकि शहनाज सिद्धार्थ को प्यार करती थीं। लेकिन सिद्धार्थ उन्हें महज अपना अच्छा दोस्त ही बताते आए हैं। फिलहाल दोनों एक बेहद अच्छे दोस्त के नाते अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं।

 

 

 

On this Punjabi song of Shahnaz Gill, the fans are openly loving