निकी तंबोली को रोते देख मां ने जताई नाराजगी
Mother expressed resentment seeing Nikki Tamboli weeping

निकी तंबोली को रोते देख मां ने जताई नाराजगी

मुंबई

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। मेकर्स ने दर्शकों का मनोरंजन और घरवालों की मुसीबतें और भी बढ़ाने के लिए घर में कई नए चैलेंजर्स को एंट्री दी है। वहीं इस बीच घर के सदस्यों के बीच जबरदस्त विवाद भी खूब देखे जा रहे हैं। हाल ही में कुछ ऐसे ही विवादों पर कंटेस्टेंट निकी तंबोली की मां प्रमिला ने प्रतिक्रिया की है। इस दौरान उन्होंने राखी सावंत, कश्मीरा शाह और अर्शी खान पर निकी को बुली करने का आरोप लगाया है।

For News and Advertisement

निकी तंबोली की मां उनके साथ घर में हो रहे बर्ताव से नाराज हैं। उनका कहना है कि ‘मुझे नहीं पता कि लोगों को ये कॉमेडी कैसे लग रहा है। अगर ये कॉमेडी है तो ये मुझे लगता है कि ये बेहद डाउन मार्केट है। मुझे समझ में नहीं आता उन लोगों को निकी से क्या परेशानी है। उन्हें हर बात से प्रॉब्लम होती है। अगर निकी ने हाई हील पहनी है तो उन्हें दिक्कत है। अगर वो काले कपड़े पहने तो दिक्कत, ऐश्वर्या राय जैसे रेडी होके बैठी है। उससे भी इनको परेशानी है, घर में हर कोई तैयार होता है। उससे किसी को परेशानी नहीं होती है, सिर्फ निकी से ही परेशानी है। उन्हें इस बात से भी प्रॉब्लम है कि मनु पंजाबी और राहुल महाजन निकी के साथ बैठते हैं और इसके लिए भी उसे टारगेट किया जाता है।

उन्होंने कहा कि जिस दिन उन्होंने निकी को शो पर रोते हुए देखा, वो पूरी रात सो नहीं पाईं। उन्होंने कहा- ‘मैं खुश हूं कि कम से कम मनु पंजाबी ने मेरी बेटी का सपोर्ट किया और उसके लिए खड़े हुए। आदमियों से कोई भी निकी के लिए खड़ा नहीं हुआ। जब राखी उसे गालियां दे रही थी। वो सब इस पर हंस रहे थे। उनका कहना है कि ‘राहुल वैद्य और अली गोनी असल में राखी और अर्शी को बढ़ावा दे रहे हैं।

For News and Advertisement

ऐसी चीजें करने के लिए मुझे लगता है, कि राहुल, निकी से पुरानी बातों पर नाराज है और उसके लिए वो राखी और अर्शी को इस्तेमाल कर रहा है। निकी की मां ने कश्मीरा शाह को लेकर भी बात की उन्होंने कहा कश्मीरा शाह जो खुद दो बच्चों की मां हैं, उन्हें राखी और अर्शी को रोकना चाहिए था। लेकिन वो तमाशा देख रही थी। निकी की मां का कहना है कि ‘अगर उन्होंने उस उम्र में शादी की होती। जिस उम्र में भारत में महिलाओं की शादी होती है। तो उनकी निकी की उम्र की एक बेटी होती।

 

 

Mother expressed resentment seeing Nikki Tamboli weeping