ट्विटर पर एक बार फिर से कंगना और दिलजीत में बहस देखने को मिली
Kangna and Diljit debated once again on Twitter

ट्विटर पर एक बार फिर से कंगना और दिलजीत में बहस देखने को मिली

नई दिल्ली

एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर काफी चर्चा में आ गए थे। ट्विटर पर उनकी तीखी नोकझोंक के बाद काफी विवाद छिड़ गया था। अब एक बार फिर से कंगना और दिलजीत में बहस छिड़ गई है। दरअसल, हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो क्लिप शेयर किया। इस ऑडियो में दिलजीत कंगना रनौत का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं। ऑडियो में दिलजीत दोसांझ कह रहे हैं, “हे भगवान, मुझे आप लोगों से कुछ शेयर करना है।

For News and Advertisement

दिलजीत दोसांझ आगे कह रहे हैं, “2, 3 लड़कियां हैं, जो जब तक सुबह में मेरा नाम नहीं जप लेती, तब तक उनका खाना नहीं पचता। यह कुछ ऐसा है कि जब डॉक्टर आपको बताए कि दो गोली सुबह और दो गोली शाम को लेना। तभी उनका खाना पच पाएगा। उनमें से एक लड़की की आवाज काफी इरिटेटिंग है, बहुत इरिटेटिंग। तो उनको भाव मत दो, वो खुद को फंदा लगा लेंगे। “ओके टाटा”

For News and Advertisement

दूसरे ट्वीट में दिलजीत दोसांझ ने कंगना को नफरत फैलाने से मना किया था। दिलजीत दोसांझ ने लिखा था, “नफरत मत फैलाओ। कर्म बहुत ही महत्वपूर्ण चीज है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन, बुद्धिस्ट हम सब एक है। यह हमें भी बचपन में भी सिखाया गया है। आज भी अलग-अलग धर्मों में विश्वास रखने वाले लोग फिल्म के सेट पर एक साथ काम करते हैं। बिल्कुल परिवार की तरह कुछ लोग दुनिया को जलता हुआ देखना चाहते हैं। 

 

 

 

Kangna and Diljit debated once again on Twitter