जैस्मिन ने राखी सावंत को दी चेतावनी
Jasmine warns Rakhi SawantJasmine warns Rakhi Sawant

जैस्मिन ने राखी सावंत को दी चेतावनी

मुंबई

बिग बॉस 14 में इन दिनों चैलेंजर्स और कंटेस्टेंट्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। शो में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद से ही दर्शकों में शो को लेकर इंटरेस्ट बढ़ गया है। जहां चैलेंजर्स की हर घरवाले से बहस होती नजर आ रही है, वहीं जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच अभी तक किसी भी तरह की बहसबाजी नहीं देखी गई। शो में पहले ही दिन से राखी और जैस्मिन के बीच काफी अच्छी बन रही है। घर में हमेशा ही दोनों के बीच संतुलन दिखाई दिया।

For News and Advertisement

हालांकि, कई बार राखी सावंत की भाषा को लेकर जैस्मिन भसीन उंगली उठा चुकी हैं। लेकिन, इसके बाद भी उनके और राखी के बीच किसी भी तरह की तूतू-मैंमैं नहीं हुई। शुरुआत से ही दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। लेकिन, इस बीच जैस्मिन ने राखी सावंत को चेतावनी दे दी है। दरअसल, राखी सावंत अर्शी खान से बात करते हुए जैस्मिन को क्यूट बताती हैं।

For News and Advertisement

वह कहती हैं- जैस्मिन इतनी क्यूट क्यों है। इसके जवाब में जैस्मिन कहती हैं- क्योंकि आपका और मेरा कभी झगड़ा नहीं हुआ। यही नजह है कि आप मुझे क्यूट बोल रही हैं, आज-कल मैं लड़ने भी लगी हूं। जिस दिन आपका और मेरा झगड़ा होगा, आप मुझे क्यूट कहना बंद कर देंगी। क्योंकि लोग मुझसे ये उम्मीद करते हैं कि मुझे गुस्सा ही ना आए और हम जो चाहे वो बोल दें इसे। लोग मुझे डोरमैट की तरह ट्रीट कर रहे है। मेरी अच्छाई को लोग ग्रांटेड लेते हैं।

 

 

Jasmine warns Rakhi Sawant