शो में विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, जानिए क्या
In the show, Vikas Gupta made many revelations about his personal life, know what

शो में विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, जानिए क्या

मुंबई

बिग बॉस 14 के घर में बनते बिगड़ते रिश्ते देखने को मिलते रहते हैं। शो में इस बार विकास गुप्ता ने एंट्री ली तो अर्शी खान ने उनके के परिवार के साथ रिश्तों को उछाला। इस मसले पर काफी लड़ाई झगड़ा हुआ, लेकिन बुधवार के एपिसोड में विकास काफी इमोशनल दिखे। उन्होंने अर्शी के सामने अपनी फीलिंग्स शेयर की। शो में विकास गुप्ता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। रिलेशनशिप से लेकर परिवार द्वारा बेदखल किए जाने तक। विकास ने कई चौंकाने वाली बाते बताई हैं। विकास की ये बातें अब तक एक तरफा थीं, लेकिन अब उनकी मां शारदा गुप्ता ने अपनी चुप्पी को तोड़ दिया है। विकास गुप्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि उसकी मां और भाई ने उससे खुद को दूर इसलिए कर लिया था। क्योंकि वह शर्मिंदा थे, बाइसेक्शुअलिटी का बात सामने आने के बाद उनके रिश्तों में खटास आ गई थी।

For News and Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक बयान में उनकी मां शारदा गुप्ता ने लिखा ‘यह कल्पना करना असंभव है कि मैंअपने बेटे से रिश्ते सेक्शुअलिटी के लिए तोड़ दूंगी। उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के लिए एक अपमानजनक बयान है। हां मेरे और मेरे बेटे के बीच बहुत अच्छे रिश्ते नहीं हैं। लेकिन इसका उसके खुलासे से कोई लेना देना नहीं है। जब उसने पब्लिक में अपने बाइसेक्शुअल होने की सच्चाई बताई हम उससे पहले ही अपने बेटे के साथ अपने रिश्ते तोड़ चुके थे। हम उसके बारे में सच्चाई जानते थे, लेकिन फिर भी हमने उसे हमेशा प्यार किया और उसे वैसे ही अपनाया जैसा वो है। लेकिन ये खबर पूरी तरह गलत है कि हमने उसे सेक्शुएलिटी की बात सामने आने के बाद रिश्ते तोड़ लिए। उन्होंने आगे कहा लेकिन कभी-कभी, जब आप बहुत अधिक प्यार देते हैं तो जोखिम लिया जाता है। दुर्भाग्य से हमने खुद को उससे दूर कर लिया। लेकिन उसके बावजूद हमने चुप्पी बनाए रखी क्योंकि उसके विपरीत हम मीडिया में उसकी एक बुरी तस्वीर नहीं बनाना चाहते थे। हमने उसे इज्जत दी लेकिन वो हमें शांति से जीने नहीं दे रहा। एक परिवार होने के नाते ये हमारी हार है। 

For News and Advertisement

विकास गुप्ता की मां शारदा गुप्ता ने आगे लिखा ‘मेरी तरफ से ये मेरा पहला और आखिरी बयान है क्योंकि बात बढ़ाकर मैं ब्लेम गेम नहीं खेलना चाहती। मैं चाहती हूं कि लोग मेरी बात समझें और हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें धन्यवाद। विकास गुप्ता ने कहा था कि मेरे भाई सिड और मेरी मां ने कुछ समय पहले अपना घर छोड़ दिया था। ये कदम उन्होंने तब छोड़ा था, जब उन्होंने अपनी बाइसेक्शुअल होने की बात का खुलासा सभी के सामने किया था। उस दौरान चीजे बहुत खराब हुईं। विकास ने कहा था कि मेरे परिवार को मुझे उनके आस-पास होना शर्मनाक लगता है। वे मेरे साथ रिश्ता नहीं रखना चाहते हैं।

 

 

In the show, Vikas Gupta made many revelations about his personal life, know what