बिग बॉस 14 में अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, जिसके बाद जैस्मीन थोड़ा दुखी और जलते हुए दिखी
In Bigg Boss 14, Ali Goni kissed Arshi Khan, after which Jasmine looked a bit sad and jealous

बिग बॉस 14 में अली गोनी ने किया अर्शी खान को किस, जिसके बाद जैस्मीन थोड़ा दुखी और जलते हुए दिखी

नई दिल्ली

बिग बॉस सीजन 14 हर रोज दिलचस्प मोड़ लेते दिख रहा है। सीजन 14 में एक ओर कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा देखने को मिल रहा है। तो वहीं बेहद प्यार भी देखने को मिल रहा है। दोस्ती में प्यार लुटाटे हुए जैस्मीन भसीन और अली गोनी पर सभी की नजरे टिकी रहती हैं। बिग बॉस हाउस के सदस्य हो या बाहर बैठी जनता उनके रिश्ते पर पेनी नजर बनाये रखते हैं।

For News and Advertisement

अर्शी खान ने किया अली गोनी को गाल पर किस

गुरुवार को एपिसोड में जो हुआ उसकी उम्मीद किसी ने की हो या नहीं पर जैस्मीन को थोड़ा माहौल को समझने में परेशानी जरूर हुई। दरअसल, आखरी एपिसोड में अर्शी, अली के पास जाकर उन्हें गाल पर किस करती हैं। जिसके बाद पास खड़ी जैस्मीन अली की तरफ मुस्कुराते हुए अर्शी को भी किस करने को कहती हैं। अली भी अर्शी को गाल पर किस करते हैं।

For News and Advertisement

जैस्मीन अली के अर्शी को किस करने पर दुखी दिखीं

लेकिन इस के बावजूद जैस्मीन थोड़ा दुखी और जलते हुए दिखीं। जैस्मीन ने अली और रुबीना से इस बात का जिक्र किया और अली से कहा कि, “मैं यहां फ्री हूं, जो चाहूं वो कर सकती हूं। लेकिन मैं ऐसा कुछ नहीं करती। जिस पर अली ने उन्हें जवाब दिया कि, “तुमने ही कहा कि था ये करने को। जिसके बाद अली जैस्मीन को हग करते हुए थोड़ी उन्हें नॉर्मल करने की कोशिश करते हैं और उन्हें छेड़ते हुए पूछते हैं, “बेबी कैसा है।”

 

 

 

In Bigg Boss 14, Ali Goni kissed Arshi Khan, after which Jasmine looked a bit sad and jealous.