अगर तहसील में रजिस्ट्री करवाने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है बहुत जरूरी…

अगर तहसील में रजिस्ट्री करवाने जा रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है बहुत जरूरी…

जालन्धर (लखबीर)

कल यानि 3 मई से पंजाब के तमाम तहसीलों में पूरी तरह से काम ठप्प रहेगा क्योंकि पंजाब रैवेन्यू आफिसरज यूनियन के आह्वान पर काम बंद करने की चेतावनी दी गई है, जिसके चलते रजिस्ट्रेशन से लेकर अदालती, इंतकाल व मैजिस्ट्रेट ड्यूटी का काम बुरी तरह से प्रभावित रहेगा। इस संबंधी जानकारी देते हुए जालन्धर डवीजन जालन्धर के प्रधान व नायब तहसीलदार मनोहर लाल ने कहा कि चाहे मांगों के चलते उक्त सारे काम बंद रखे जाएंगे पर बावजूद इसके अधिकारी कोरोना ड्यूटी पूरी तनदेही से निभाएंगे।

जानकारी देते जालन्धर डवीजन जालन्धर के प्रधान व नायब तहसीलदार श्री मनोहर लाल।

बतादें कि रैवेन्यू अधिकारियों की लम्बे समय से जायज मांगों पर सरकार द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा, जिसके यूनियन को हड़ताल का रास्ता अपनाना पड़ा है। वहीं जालन्धर के प्रधान मनोहर लाल ने कहा कि इस समय लोग महामारी से जूझ रहे हैं, जिसके मद्देनजर कोरोना ड्यूटी के लिए अधिकारी हमेशा तैयार-बर-तैयार रहेंगे क्योंकि उनका रोष सरकार से है न कि आम जनता से है। इसलिए कोरोना ड्यूटी पहले की तरह निभाई जाएगी। उन्होंने कहा कि फिल्हाल 3 मई से 8 मई तक काम बंद रखा जाएगा तथा अगली रणनीति के बाद हड़ताल संबंधी फैसला लिया जाएगा।

लगेगा करोड़ों का झटका…

वहीं पंजाब रैवेन्यू आफिसरज यूनियन की हड़ताल कारण सरकार को करोड़ों रुपए का नुकसान होने संभावना है। अगर अधिकारियों की हड़ताल 8 मई से भी आगे बढ़ जाती है तो सरकार को रैवेन्यू संबंधी काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसके साथ ही आम जनता को भी भारी मुशकिलों का सामना करना पड़ेगा।