बहस के दौरान राखी सावंत ने राहुल महाजन की फाड़ी धोती, जिसके बाद घर वाले हुए आग बबूला
During the debate, Rakhi Sawant washes Rahul Mahajan's torn, after which the house was set on fire

बहस के दौरान राखी सावंत ने राहुल महाजन की फाड़ी धोती, जिसके बाद घर वाले हुए आग बबूला

मुंबई

बिग बॉस सीजन 14 को एंटरटेनिंग बनाने के लिए अब शो के मेकर्स इसमें भूत का एंगल ले आए हैं। चैलेंजर राखी सावंत ने घर के माहौल को बिल्कुल बदल दिया है। कल जैस्मिन के साथ हुए राखी के झगड़े के बाद अब एक बार फिर से राखी जूली के किरदार में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें राखी कहती नजर आ रही हैं कि मैं किसी को कैप्टन नहीं बनने दूंगी। साथ ही वह सरेआम घरवालों के सामने राहुल महाजन की धोती फाड़ती नजर आने वाली हैं। जिसके बाद घर वाले आग बबूला होने वाले हैं।

For News and Advertisement

आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद ये लगता है कि राखी एक बार फिर से जूली बनकर घरवालों को परेशान करने वाली हैं। प्रोमो में वो चिल्ला कर कहती हैं कि वह इस बार घर में किसी को भी कैप्टन नहीं बनने देंगी। बस इसी वजह से वह सभी घरवालों को परेशान करना शुरू कर देती हैं। टास्क के बीच राखी सावंत का आतंक राहुल महाजन पर भारी पड़ जाता है। बहस के दौरान राखी उनकी धोती फाड़ देती हैं, जिससे सभी शॉक्ड रह जाते हैं। घर में इस मामले पर खूब बवाल होने वाला है।

For News and Advertisement

प्रोमो में अली गोनी और घर के बाकी सदस्य राखी की इस हरकत पर गुस्सा होते हैं। राहुल वैद्य, अली गोनी और अभिनव शुक्ला, राखी की इस हरकत पर काफी भड़क जाते हैं और उन्हें खूब खरी खोटी सुनाते हैं। अली प्रोमो में कहते सुनाई दे रहे हैं कि अगर इसी तरह की चीजें अगर किसी औरत के साथ हो तो चलेगा क्या। ये टास्क नहीं होगा, आपको बता दें राखी और राहुल महाजन एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। राखी अभी तक राहुल को अपना 12 साल पुराना दोस्त बताती आ रही हैं। जबकि राहुल का कहना है कि ‘राखी का स्वयंवर’ शो के बाद वह उनसे कभी नहीं मिले। ये कहना गलत नहीं होगा कि आज आने वाला शो काफी हंगामेदार होने वाला है।

 

 

 

During the debate, Rakhi Sawant washes Rahul Mahajan’s torn, after which the house was set on fire