डीसी साहिब लोगों की नसीहत देने से पहले आपने अधिकारियों को संभालो

डीसी साहिब लोगों की नसीहत देने से पहले आपने अधिकारियों को संभालो

जालन्धर (लखबीर)

कोरोना का कहर पूरे देश में मच चुका है तथा प्रधान मंत्री के साथ-साथ पंजाब के मुख्य मंत्री भी इस ओर पूरी तरह से मुस्तैदी दिखा रहे हैं पर लगता है कि इसी तरह जिला प्रशासन द्वारा भी तरह से कोरोना की रोकथाम के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया जा रहा है पर लगता है कि डीसी साहिब के आदेशों पर तहसील के अधिकारी खुद इस पर पानी फेरते दिखाई दे रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा 6 बजे शाम को लाकडाऊन लगाने के आदेश जारी किए गए हैं तथा तमाम सरकारी अधिकारियों को जल्दी काम निपटाने के लिए कहा गया है। वहीं तहसील जालन्धर के सब रजिस्ट्रार दफ्तर देरी से पहुंचने वाली आदत को बदलने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। आज भी दोपहर करीब 12 बजे तक सब रजिस्ट्रार दफ्तर नहीं पहुंचे जिस कारण लोगों को खूब परेशान होना पड़ा। इस संबंधी सब रजिस्ट्रार मनिन्द्र सिद्धु से बात करने की कोशिश की पर उन्होंने फोन नहीं उठाया।

आखिर क्यों नहीं बदल रही मानसिकता..

लोगों की मानें तो लम्बे समय से सब रजिस्ट्रार मनिन्द्र सिंह सिद्धु दफ्तर देरी से पहुंचते आ रहे हैं तथा कई बार डीसी साहिब व डीआरओ जशनदीप सिंह ने झाड़ की पर बावजूद इसके अधिकारी पर कोई असर दिखाई नहीं दे रहा।

लोगों की भीड़ को लगी है रोक..

पूरे शहर में पुलिस सोशल डिस्टैंसी का पालन करवाने के लिए चालान तक कर रही है। वहीं डीसी से लेकर अन्य अधिकारी भी लोगों की भीड़ पर रोक लगाने के लिए पूरी जदो-जहद में लगे हुए हैं पर सब रजिस्ट्रार सिद्धु दफ्तर में ड्यूटी पर लेट पहुंच कर लोगों की भीड़ जमा करने की कोशिश में लगे प्रतीत हो रहे हैं, जो अधिकारियों के आदेशों की साफ उलंघना हो रही है।

होगी सख्त कार्रवाई – डीआरओ

सब रजिस्ट्रार मनिन्द्र सिद्धु के दफ्तर लेट आने कारण डीआरओ जश्नदीप सिंह ने सख्त एक्शन लेने की बात कही है। उन्होने कहा कि इस संबंधी सब रजिस्ट्रार को नोटिस जारी करके जवाब मांगा जाएगा।