डीसी काम्पलैक्स में कोरोना ने भरी हुंकार… एक ओर वसीका नवीस की ली जान
Microscopic real 3D model of the corona virus COVID-19. The image is a scientific interpretation of the virus with all relevant details : Spike Glycoproteins, Hemagglutinin-esterase, E- and M-Proteins and Envelope.

डीसी काम्पलैक्स में कोरोना ने भरी हुंकार… एक ओर वसीका नवीस की ली जान

जालन्धर (लखबीर)
जहां एक कोरोना ने देश ही नहीं पूरे सूबे में कहर मचा रखा है तथा रोजाना बड़ी गिनती में वायरस लोगों की जान ले रहा है, वहीं जालन्धर में भी रोजाना लोगों की मौतों की खबरें सामने आ रही हैं। इसी तरह तहसील काप्लैक्स में भी कोरोना पूरी तरह पैर पसारता जा रहा है। कुछ दिन पहले कोरोना के कारण तहसील के लोगों की मौत हो चुकी है, इसी तरह आज एक वसीका नवीस की भी मौत हो गई। तहसील के वसीका नवीस संसारी लाल की मौत हो गई। लोगों की मानें तो संसारी लाल भी कोरोना संक्रमित थे।

तहसील में नहीं कोई प्रबंध…

चाहे तहसील काम्पलैक्स में डीसी से लेकर अन्य बड़े अधिकारियों के दफ्तर मौजूद हैं पर वहां कोरोना की रोकथाम के लिए प्रबंध नामात्र साबित हो रहे हैं। जहां एक ओर पहले कोरोना के लिए तहसील काम्पलैक्स में सैनेटाइजर के साथ-साथ अन्य प्रबंध किए गए थे पर अब वह बिल्कुल सफैद हाथी बने साबित हो रहे हैं। सैनेटाइजर बाक्स बिल्कुल खाली हो चुके हैं तथा सोशल डिस्टैंसी के नाम की कोई शह भी दिखाई नहीं दे रही है। अधिकारियों की बेरुखी कारण तहसील में कभी भी कोरोना का विस्फोट हो सकता है।