BIGG BOSS 14: वीकेंड के वार में सनी लियोनी और मोनालिसा की धमाकेदार एंट्री
BIGG BOSS 14: Sunny Leone and Monalisa's banged entry in Weekend War

BIGG BOSS 14: वीकेंड के वार में सनी लियोनी और मोनालिसा की धमाकेदार एंट्री

मुंबई

बिग बॉस 14 में आज आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। शुक्रवार के एपिसोड में रात को सोने के लिए हुए हंगामे के बाद वीकेंड के वार पर भी जबरदस्त धमाका होने वाला है। दरअसल, शो के होस्ट ने शो में आने के लिए सनी लियोनी और मोनालिसा समेत टीवी के नाग और नागिन को न्यौता भेजा है।

For News and Advertisement

शो का एक नया प्रोमो चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें सनी लियोनी कहते सुनाई दे रही हैं। सलमान ने मुझे इंवेटेशन भेजा है। मोनालिसा कहती हैं सलमान सर ने मुझे इंवाइट भेजा है। नागिन के बानी और वीर भी आपस में लड़ते दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि सलमान सर में मुझे इंवाइट भेजा है।

For News and Advertisement

सनी वीडियो में कहती हैं कि सलमान ने हम सभी को इंवाइट भेजा है। प्रोमो शेयर करते हुए चैनल की तरफ से अपडेट दिया गया है सलमान खान ने भेजा है सितारों को इंवेटेशन। 2021 के पहले वीकेंड के वार में शामिल होने आ रहे हैं। सनी लियोनी, मोनालिसा, सुरभि और शरद मल्होत्रा तो आप भी आएगा आज और कल रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर चैनल की तरफ से एक और प्रोमो सामने आया है। जिसमें राखी सावंत और जैस्मिन भसीन के बीच लड़ाई होती है। जैस्मिन, राखी की नाक का मजाक बनाती हैं और कहती हैं नाक गिर जाएगी। इसके बाद राखी कहती हैं, दर्द सहकर बैठी हूं, चुड़ैल जैसे काम बंद कर शक्ल देख चमगादड़ जैसी। फिर जैस्मिन कहती है, आपकी तरह ठीक नहीं कराई कहा जा रहा है सनी बिग बॉस के घर में डॉक्टर सनी बनकर पहुंचेंगी। वह घर वालों के हेल्थ का चेकअप करने आएंगी।

 

 

BIGG BOSS 14: Sunny Leone and Monalisa’s banged entry in Weekend War