Bigg Boss 14 में विकास गुप्ता और एजाज खान के बीच जमकर हुआ झगड़ा
Bigg Boss 14 fierce fight between Vikas Gupta and Ejaz Khan

Bigg Boss 14 में विकास गुप्ता और एजाज खान के बीच जमकर हुआ झगड़ा

मुंबई

बिग बॉस 14 में हर दिन कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर तरह-तरह के आरोप लगाते दिखते हैं। कुछ समय पहले ही एजाज खान ने विकास गुप्ता की ओर इशारा करते हुए कहा था कि विकास की वजह से उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड ने उन पर दहेज के लिए फोर्स करने का आरोप लगाया था। जिसकी वजह से उनके पिता जेल जाते-जाते बचे थे एजाज खान ने अभिनव शुक्ला संग बातचीत के दौरान ये बातें कही थीं जिस पर अब घर में खूब बवाल होता दिख रहा है।

For News and Advertisement

विकास और अभिनव के बीच बातचीत के दौरान यह मुद्दा खुलकर सामने आ गया है। जिसे लेकर विकास गुप्ता और एजाज खान के बीच जमकर झगड़ा हुआ है। चैनल की ओर से आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें विकास निक्की तंबोली से बात करते नजर आ रहे हैं और वह कहते हैं कि उन पर यहां जो मन में आए वह आरोप लगा रहा है। कोई कहता है कि मैंने उनका काम रुकवाया है तो कोई कहता है कि मैंने उन पर केस करवाया।  विकास कहते हैं एक लड़की थी, जिसके साथ मेरी नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं।

For News and Advertisement

बाद में मुझे पता चला कि वह एजाज खान की गर्लफ्रेंड थी। विकास की बातें सुनते ही एजाज बुरी तरह से भड़क उठते हैं और विकास गुप्ता से लड़ाई करते हुए घर में तोड़-फोड़ शुरू कर देते हैं। मालूम हो कि विकास गुप्ता ने हाल ही में घर में वापसी की है। इससे पहले वह अर्शी खान संग हुई लड़ाई के बाद घर से बेघर हो गए थे। हालांकि, बाद में उन्हें वापस बुला लिया गया।

 

 

Bigg Boss 14 fierce fight between Vikas Gupta and Ejaz Khan