बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती
BCCI President Sourav Ganguly's sudden health deteriorates, admitted to hospital

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की अचानक तबीयत बिगड़ी, हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की तबीयत शनिवार को अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सिने में दर्द होने के कारण वह नीचे गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

For News and Advertisement

ट्विटर पर उनके प्रशंसक उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं। गांगुली को शनिवार सुबह कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने लिखा, ‘वह जिम में थे कि उन्हें चक्कर आए। इसके बाद कुछ टेस्ट के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जब जानकारी मिली कि गांगुली को दिल से जुड़ी समस्या है तो अस्पताल ने तुरंत तीन सदस्यीय बोर्ड बनाया जो उनकी निगरानी कर रहा है। जैसे ही यह खबर फैली सोशल मीडिया पर लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगने लगे।

For News and Advertisement

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, मशहूर कमेंटेटर हर्षा भोगले समेत कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ की। गांगुली ने करियर में 113 टेस्ट, 311 वनडे इंटरनैशनल मैच खेले। उनके नाम वनडे में 11363 और टेस्ट करियर में कुल 7212 रन दर्ज हैं। इतना ही नहीं, वनडे फॉर्मेट में उन्होंने 100 विकेट भी लिए हैं जिसमें 2 बार 5 विकेट भी शामिल हैं।

 

 

 

BCCI President Sourav Ganguly’s sudden health deteriorates, admitted to hospital