BB-14: देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैस्मिन को लेकर किया ट्वीट, ‘आखिरकार…मुझे वीकेंड का वार पसंद आया
BB-14: Devoleena Bhattacharjee tweeted about Jasmine, 'Finally ... I liked the weekend war

BB-14: देवोलीना भट्टाचार्जी ने जैस्मिन को लेकर किया ट्वीट, ‘आखिरकार…मुझे वीकेंड का वार पसंद आया

मुंबई

बिग बॉस 14 में बीते दिनों जैस्मिन भसीन और राखी सावंत के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिली। दोनों ने एक-दूसरे को बातें सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। बीते वीकेंड का वार में राखी-जैस्मिन की लड़ाई को लेकर होस्ट सलमान खान ने भी नाराजगी जाहिर की और जैस्मिन भसीन की जमकर क्लास लगाई। दरअसल, राखी सावंत के साथ झगड़े में गलती से जैस्मिन से राखी की नाक चोटिल हो गई थी। लेकिन, जैस्मिन को लगा की राखी नाटक कर रही हैं।

For News and Advertisement

ऐसे में वीकेंड का वार में सलमान खान ने जैस्मिन भसीन को खूब खरी-खोटी सुनाई और राखी सावंत से माफी मांगने को कहा। जैस्मिन ने राखी से माफी मांगी और इस दौरान काफी इमोशनल भी हो गईं। लेकिन, जैस्मिन की इस हरकत से सिर्फ सलमान खान ही नहीं, बल्कि तमाम टीवी सितारे और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट भी काफी नाराज लग रहे हैं। बीते वीकेंड का वार को लेकर अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में देवोलीना ने जैस्मिन भसीन को खूब खरीखोटी सुनाई है। देवोलीना ने लिखा- ‘आखिरकार…मुझे वीकेंड का वार पसंद आया। घमंड चकनाचूर होने में देर नहीं लगती मिस भसीन।

For News and Advertisement

देवोलीना के ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि उन्हें भी राखी सावंत और जैस्मिन के बीच का झगड़ा पसंद नहीं आया और बाकी के स्टार्स की ही तरह वह भी इस लड़ाई में राखी के साथ हैं। बता दें, बीते वीकेंड का वार में सलमान खान ने राखी और जैस्मिन की लड़ाई का वीडियो प्ले किया था। जिसमें जैस्मिन, राखी की नाक को लेकर उनका मजाक उड़ाती दिखी थीं। वीडियो में जैस्मिन राखी से कहती हैं कि तुम्हारी नाक टूटकर गिर जाएगी। इस पर राखी भी बुरी तरह भड़क जाती हैं।

 

 

 

BB-14: Devoleena Bhattacharjee tweeted about Jasmine, ‘Finally … I liked the weekend war