Bank of Baroda ने शुरू की नई सुविधा, जानिए क्या
Bank of Baroda launches new facility, know what

Bank of Baroda ने शुरू की नई सुविधा, जानिए क्या

नई दिल्ली

देश की तीसरे नंबर की सबसे बड़ी सरकारी बैंक Bank of Baroda ने अपना डिजिटल लेंडिंग प्लेफॉर्म शुरू किया है। इसके जरिए आप कुछ ही मिनटों में अपने समय और स्थान के मुताबिक ऑनलाइन प्रक्रिया से लोन पा सकते है। बैंक ऑफ बड़ौदा के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर विक्रमादित्य सिंह खिनी ने बताया कि, होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन के लिए ग्राहकों को परेशानी को समझते हुए बैंक ऑफ बड़ौदा ने इस सुविधा की शुरुआत की है। उनके अनुसार इस प्लेटफॉर्म की मदद से ग्राहकों के होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन एप्लीकेशन 30 मिनट में अप्रूव हो जाएंगे। 

For News and Advertisement

रिटेल खरीदारी की भी बनवा सकते हैं EMI

यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक है। तो आप रिटेल खरीदारी के लिए भी प्री-एप्रूव्ड माइक्रो पर्सनल लोन ले सकते हैं। ये लोन बैंक ऑफ बड़ौदा के ऐप एम-कनेक्ट से महज 60 सेकंड्स में अप्रूव होगा। वहीं यदि आप चाहे तो इस राशि को अपने बचत खाते में भी मंगा सकते है। इसके साथ ही बैंक ऑफ बड़ौदा इस राशि को वापस करने के लिए 3 से 18 महीने का ईएमआई ऑप्शन भी देगा।

आधे घंटे में हो जाएगा लोन अप्रूव

बीओबी के नए डिजिटल लेंडिंग प्लेटफॉर्म के जरिए महज आधे घंटे में होम लोन, कार लोन और पर्सनल लोन अप्रूव हो जाएगा। डिजिटल लोन प्रॉसेस को लोन आवेदक की फाइनेंसियल प्रोफाइल के विभिन्न स्रोतों के जरिए पूरी की जाती है। बीओबी के इस नई सुविधा का लाभ वेबसाइट, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग के जरिए उठाया जा सकता है।

For News and Advertisement

FD के आधार पर तुरंत मिल जाएगा लोन

फिक्स्ड डिपॉडिट्स (FD) के अगेंस्ट भी बैंक लोन ऑफर कर रहा है यानी जिन ग्राहकों की बैंक में एफडी है। वे इसके आधार पर मोबाइल बैंकिंग या नेट बैंकिंग के जरिए तुरंत लोन ले सकते हैं।

 

 

 

Bank of Baroda launches new facility, know what