आज फूट सकता है तहसीलदारों की बदलियां का BOMB

आज फूट सकता है तहसीलदारों की बदलियां का BOMB

जालन्धर (लखबीर)

तहसील काम्पलैक्स में बदलियां का मौसम शुरू हो गया है जिस कारण सर्दी के मौसम में भी गर्मी वाला माहौल बन चुका है। चाहे प्रशासन ने एक दिन पहले सीनियर सहायकों व कर्लकों की बदलियां कर दी हैं पर आज नया धमाका होने की संभावना बनी हुई है। इस धमाके में नायब तहसलीदारों के साथ-साथ तहसीलदारों की भी बदलियां होने जा रही हैं। सूत्रों अनुसार बदलियां का यह धमाका आज शाम तक हो जाएगा। वहीं इस धमाके कारण कई तहसीलदारों की के माथे पर पसीना आ चुका है।

पहुंचे आकाओं की शरण में…

बदलियां की भनक लगते ही कुछ अधिकारी आपने आकाओं की शरन में पहुंच गए हैं। ड्यूटी टाइम की परवाह किए बिना वह गैर हाजर हो कर आकाओं के पास हाजरी भरने के लिए चले गए हैं, जिस कारण लोगों को काम के लिए परेशान होना पड़ रहा है। अधिकारियों पर परेशान के बादल इस कदर छा चुके हैं कि वह जनता के काम की परवाह किए बिना गैर हाजर हो चुके हैं।

पहली लिस्ट पर ही लग सकती है मोहर

सूत्रों की मानें तो इससे पहले तहसीलदारों व नायब तहसीलदारों की बदलियों की जो लिस्ट पहले तैयार हुई थी, उसी पर ही मोहर लग सकती है। उसी लिस्ट में कुछ नाम ओर ऐड होने की संभावना है। इतना ही आस-पड़ोस के दो अधिकारियों की गर्दन पर भी बदली की तलवाल लटकी हुई है, जिस कारण सर्दी में भी उनके माथे पर पसीना आ चुका है।