दोस्ती की आड़ में लगाते थे जुगाड़, इनकी गंदी करतूत ने दिलाया सर्दी में गर्मी का एहसास

दोस्ती की आड़ में लगाते थे जुगाड़, इनकी गंदी करतूत ने दिलाया सर्दी में गर्मी का एहसास

जालन्धर (लखबीर)

आरटीए के आनलाइन ड्राइविंग टैस्ट के घोटालों के समराट शिवी व उसके साथी की मंगलवार वाली रात मंगलमय नहीं होगी। आज की रात उसे अन्दर ही गुजारनी पड़ सकती है, जबकि कल रात उसकी ड्रामेबाजी कामयाब हो गई थी।

सर्दी में भी गर्मी का एहसास…

भारी सर्दी के मौसम में भी आरटीए के ट्रैक पर पूरा पारा चढ़ा हुआ है। शिवी द्वारा किए गए स्कैंडल कारण ट्रैक के कई अन्य मुलाजिमों के माथे पर भी पसीने की लकीरें खिंच चुकी हैं। लोगों की मानें तो शिवी इतने बड़े स्कैंडल को अकेले अंजामा नहीं दे सकता था, ट्रैक पर भी उसके कई साथी उसका सहयोग करते रहे होंगे, जिस कारण उनका नाम भी जल्दी सामने आ सकता है। अगर शिवी की बात करें तो उसका नाम तो पहले से ही कई घोटालों के साथ जुड़ता आ रहा है तथा इस बार फंसने के बाद हो सकता है कि वह औरों का नाम भी ले सकता है।

आज रात भी हो सकती है धड़पकड़

पुलिस की मुस्तैदी कारण 8 पर मामला दर्ज हो चुका है तथा ओर भी कई तरह के खुलासे होने की संभावना है। इसके अलावा ओर भी कई नाम सामने की बात से इन्कार नहीं किया जा सकता। वहीं पुलिस की सख्ती कारण आज रात को भी धड़पकड़ हो सकती है, जो ट्रैक के कई मुलाजिमों को परेशान कर सकती है।

शिवी के जी का जंजाल बनी छापेमारी…

शिवी के घर से बरामद हुआ सामान उसके गले की फांस बन सकता है कयोंकि उसके घर से छापेमारी दौरान पुलिस ने बड़ी गिनती में खाली लाइसैंस, कई आधार कार्ड, प्रिंटर व अन्य सामान कब्जे में ले लिया है, जो उसके जी का जंजाल बन सकता है।

नौकरी से बाहर व खुद जाएगा अन्दर…

शिवी पर मामला दर्ज हो चुका है, जिस कारण उसका अन्दर जाना लगभग तय है। उसकी इस गंदी करतूत कारण उसे नौकरी से बाय बाय बोल दिया गया है। इसी नौकरी के सहारे स्कैंडल करके उसने बुलेट मोटरसाइकल, कीमती मोबाइल व दुकान खरीद रखी थी, जो अब मिट्टी में मिल जाएगी।

वकील साहिब भी पक्के दोस्त…

शिवी व आपने आपको वकील बताने वाले जतिन्द्र सिंह काका की दोस्ती काफी मशहूर थी पर लोगों को नहीं पता था कि दोस्ती की आड़ में काका व शिवी क्या गुल खिला रहे थे। लोगों की मानें तो अब दोनों पक्के दोस्त अन्दर तक इकट्ठे दोस्ती निभाते दिखाई दे सकते हैं।