सोडल का मोटू चाचू… इस शातिर ने कईयों से ठगे पैसे, डिमांड पूरी न होने के बाद करवाता है झूठी कार्रवाई…

सोडल का मोटू चाचू… इस शातिर ने कईयों से ठगे पैसे, डिमांड पूरी न होने के बाद करवाता है झूठी कार्रवाई…

जालन्धर (ब्यूरो)

पुरानी कहावत है कि कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं हो सकती है, चाहे उसे सौ साल के लिए पाइप में ही क्यों न डाल के रखा जाए। यह कहावत आज कल सोडल के एक मोटू पर खूब सटीक बैठ रही है। यह मोटू कोई ओर नहीं बल्कि बहुत सारे गलत कामों में जुड़ा हुआ एक चाचू नामक नौसरबाज है। यह मोटू चाचू इतना शातिर है कि किसी से भी मीठी बातें कर उसे ठग लेता है। ठगी, जूए, सट्टेबाजी, लाटरीबाजी व अवैध शराब का काम करने में माहिर चाचू पुलिस व लोगों की आंखों में धूल झौंकते आ रहा है। इसी तरह इस मोटू चाचू ने आपने मुहल्ले के लोगों को भी नहीं बख्शा है, एक मामले में इसने आपनी ही गली का घर इस तरह उजाड़ा कि अभी तक बस नहीं सका।

कैसे ठगता है पैसे…

मोटू चाचू ने गलत काम करने में पी.एच.डी. कर रखी है। लोगों से पैसे ठगने के लिए वह पहले उससे पैसे उधार मांगता है तथा अगर किसी ने उस पर तरस करके पैसे दे दिए तो वापिस लेने मुशिकल हो जाते हैं। उसके बाद वह पैसे देने वाले को इस तरह चक्करव्यू में फंसाता है कि आखिरकार उसे पैसे छोडने ही पड़ते हैं।

डिमांड पूरी न होने पर करवाता है छापेमारी…

वहीं यह मोटू चाचू आपनी डिमांड पूरी न होने के बाद धमकाता है तथा अगर फिर भी बात न बने तो उस पर कोई न कोई झूठी कार्रवाई करवा कर फंसा देता है। इसी तरह का ताजा मामला सामने आया है जिस दौरान कार्रवाई दौरान इसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुकी है।

वाहन भी चलाता है चोरी का…

मोटू चाचू ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर रखी हैं। बतादें कि जिस वाहन की सवारी करता है, वह भी चोरी की है। चोरी के वाहन की सवारी भी बहुत शान करता आ रहा है तथा जब कोई मुलाजिम आर.सी. का पूछता है तो आपना रौब झाड़ कर वहां से निकल जाता है।