भू-माफिया के बुने जाल में फंसेंगे कई….बिल्लियां आंखों वाले का शिकार हुए एनटी, कलर्क व रिकार्डकीपर की नौकरी खतरे में ….. भाजपा के पूर्व विधायक का रिश्तेदार भी गेम में शामिल

भू-माफिया के बुने जाल में फंसेंगे कई….बिल्लियां आंखों वाले का शिकार हुए एनटी, कलर्क व रिकार्डकीपर की नौकरी खतरे में ….. भाजपा के पूर्व विधायक का रिश्तेदार भी गेम में शामिल

जालन्धर (ब्यूरो)
वक्फ बोर्ड की जमीन को सैन्ट्रल गवर्नमैंट की बता सौदा करने वाले तहसील के भू-माफिया की जालसाजी में अब कुछ अधिकारी व मुलाजिमों की भूमिका भी सामने आ रही है। बतादें कि 2018 में तहसील के एक बिल्लियां आंखों वाले नंबरदार व रिर्काडकीपर ने कुछ इस तरह गेम घुमाई की करोड़ों की जमीन अपने नाम करवा ली। वहीं दूसरी ओर इस मामले में रैवेन्यू के एक सीनियर अधिकारी (एनटी) व उसके नीचे काम करने वाले कर्लक की भूमिका भी अहम मानी जा रही है। चाहे इस समय रैवेन्यू अधिकारी (एनटी) मीडिया से दूरी बनाने के लिए तहसील से गायब हो चुके हैं पर वहीं दूसरी ओर कर्लक के भी सर्दी के मौसम में पसीने छूटने शुरू हो चुके हैं। उक्त कर्लक इस समय तहसील जालन्धर के किसी ओर दफ्तर में ड्यूटी निभा रहा है। बिल्लियां आंखों वाले नंबरदार व रिर्काडकीपर ने दोनों अधिकारी व कर्लक का मूंह मीठा करवा कर बड़े घोटाले को अंजाम दिया था, जो अब उनके गले की फांस बनता प्रतीत हो रहा है।

बुरे फंस सकते हैं एनटी व कर्लक…..

जहां एक ओर मोटी रिश्वत खाकर एनटी ने अपना काम निकाला वहीं दूसरी ओर कर्लक ने भी भारी रकम से जेब गर्म कर रिर्काड के साथ ऐसा खिलवाड़ किया किया बिल्लियां आंखों वाले नंबरदार व रिर्काडकीपर की पौंबारां करवा दी। अब अपने आप को फंसता देख एनटी व कर्लक मूंह छिपाने की कोशिश में जुटे हुए हैं पर उनका बच निकलना मुशकिल साबित हो रहा है। इस मामले में आने वाले दिनों में खुलासे होने के बाद कईयों की नौकरी खतरे में पड़ चुकी है।

भाजपा के पूर्व विधायक का रिश्तेदार भी आएगा लपेटे में…..

असली मलाई खाने में बिल्लियां आंखों वाले नंबरदार व रिर्काडकीपर ने कुछ इस तरह जाल बुना कि इसमें एक पूर्व भाजपा विधायक के रिशतेदार को भी फंसा लिया। भ्रष्ट नंबरदार व रिर्काडकीपर की इस गेम में भाजपा के रिश्तेदार को भी जेल की हवा खानी पड़ सकती है। इस गेम में विधायक के रिश्तेदार को एनटी व कर्लक पर दवाब बनाने के लिए मोहरा बनाया गया था पर अब सारे फंसने की कगार पर हैं।

नहीं बचेंगे सरकार व प्रशासन से लूट मचाने वाले – एसडीएम

इस सबंधी एसडीएम-1 संजीव शर्मा ने कहा कि प्रशासन व सरकार को गुमराह कर भ्रष्टाचार फैलाने वालों को किसी हालत में नहीं बख्शा जाएगा। मामला संबंधी छानबीन कर जल्दी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी तांकि किसी से धक्का न हो सके।