अली-जैस्मिन करना चाहते हैं शादी मगर घरवालो की मर्जी के ख‍िलाफ नहीं
Ali-Jasmine wants to marry but not against the wishes of the family

अली-जैस्मिन करना चाहते हैं शादी मगर घरवालो की मर्जी के ख‍िलाफ नहीं

मुंबई

बिग बॉस 14 के घर में बिगड़ते रिश्तों के बीच कुछ रिश्ते बनते भी नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ पुराने रिश्ते और भी मजबूत होते जा रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण अली गोनी और जैस्मिन भसीन का रिश्ता है। जैस्मिन भसीन शुरुआत से ही बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं। हालांकि अली गोनी गेम के बीच में जैस्मिन को सपोर्ट करने पहुंचे थे। पहले ये दोनों कन्टेंस्टेंट खुद को एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते थे। लेकिन धीरे-धीरे दोनों की बढ़ती नजदीकियां फैंस को नजर आने लगीं। वैसे तो अली और जैस्मिन ने कभी अपने रिश्ते को नहीं कुबूला है, लेकिन दोनों को अक्सर ही एक-दूसरे से इशारों में बाते करते देखा जाता है। इसी बीच दोनों के बीच शादी की बातें हुई हैं। जो कि टीवी पर भी देखने को मिली हैं।

For News and Advertisement

हालिया एपिसोड में राखी सावंत अली गोनी से दोनों की शादी को लेकर सवाल पूछती हैं। राखी सावंत अली से कहती हैं कि,’ क्या आप जैस्मिन से शादी करेंगे।’ इसपर जवाब देते हुए अली कहते हैं हां करेंगे। मगर मां-पापा की मर्जी के ख‍िलाफ नहीं। जिसका मतलब साफ है कि अगर अली के मां-पापा उनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं होंगे तो वो जैस्मिन भसीन को अपनी दुल्हनियां नहीं बनाएंगे।

अली और राखी की बातें चल ही रही होती हैं कि जैस्मिन भी वहां आ जाती हैं। राखी जैस्मिन से भी यही सवाल पूछती हैं। जिसमें जैस्मिन का जवाब भी सेम ही रहता है। जैस्मिन यकीन के साथ पहले तो ये कहती हैं कि उनके पैरेंट्स अली के साथ उनकी शादी के लिए रजामंदी दे देंगे। हालांकि अगर वे नहीं मानते हैं तो वो अली से शादी नहीं करेगी।

For News and Advertisement

इस बातचीत से ये बात तो साबित हो गई है कि अली और जैस्मिन एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं और दोनों एक दूसरे का साथ हमेशा देना चाहते हैं। दोनों के जहन में शादी की भी बातें चल रही हैं। लेकिन अगर दोनों के घरवाले नहीं मानते हैं तो दोनों अपने रिश्ते को शादी के मुकाम तक नहीं पहुंचाएंगे। 

 

 

Ali-Jasmine wants to marry but not against the wishes of the family