आकाश अंबानी के बेटे का हुआ नामकरण
Akash Ambani's son is named

आकाश अंबानी के बेटे का हुआ नामकरण

मुंबई

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में हाल ही में नई खुशियों ने दस्तक दी है। अंबानी परिवार में एक नया सदस्य जुड़ गया है। मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। पूरा अंबानी परिवार खुशियों से झूम रहा है। आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी पिछले साल हुई थी। आकाश और श्लोका की शादी 9 मार्च 2019 को हुई थी। परिवार में छोटे मेहमान के आने से मेहता और अंबानी परिवार काफी खुश है। वहीं अब अंबानी परिवार के बड़े बेटे आकाश अंबानी ने अपने बेटे का नाम ‘पृथ्वी आकाश अंबानी’ रखा है। इस नाम की आधिकारिक घोषणा अंबानी परिवार ने की है।10 दिसंबर को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने बेटे को जन्म दिया। हाल ही में नन्हें मेहमान की पहली तस्वीर भी सामने आई थी। तस्वीर में दादा मुकेश अंबानी अपने पोते को गोद में लिए हुए हैं और वह बेहद क्यूट लग रहा है। इस खास तस्वीर को राज्यसभा सदस्य और इंडस्ट्रियलिस्ट परिमल नाथवानी ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

For News and Advertisement

इस फोटो को शेयर करते हुए परिमल नाथवानी ने कैप्शन में लिखा, ‘बच्चे के जन्म के लिए श्लोका और आकाश अंबानी को बधाई। मैं नए सदस्य के आगमन के लिए मुकेश भाई, नीता भाभी और पूरे अंबानी परिवार को भी बधाई देता हूं। यह वास्तव में आनंदित करने वाला दिन है। बच्चे के लिए बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।

For News and Advertisement

आपको बता दें कि आकाश और श्लोका की शादी में देश और दुनिया के चर्चित लोग शामिल हुए थे। आकाश और श्लोका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में हुई थी। यहां प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन तीन दिन तक चला था। इस सेलिब्रेशन में भी तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुईं थी। आकाश और श्लोका स्‍कूल फ्रेंड्स रहे हैं। दोनों की स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से हुई है। श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स एंड पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री हासिल की है।

 

Akash Ambani’s son is named