रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नए साल पर एयरटेल ने किया बड़ा धमाका, जानिए क्या
Airtel has a big bang on the new year to compete with Reliance Jio, know what

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नए साल पर एयरटेल ने किया बड़ा धमाका, जानिए क्या

नई दिल्ली

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए नए साल पर एयरटेल ने भी बड़ा धमाका कर दिया है। एयरटेल ने अपने 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में 1 जीबी डेटा से बढ़ाकर 1.5 जीबी करने की घोषणा कर दी है। हाल ही में रिलायंस जियो ने डोमेस्टिक कॉलिंग को फ्री करने का ऐलान करते हुए कहा था कि कंपनी के पास एयरटेल और वोडाफोन आइडिया की तुलना में बेस्ट प्रीपेड प्लान है। अभी तक एयरटेल के 199 रुपये वाले प्रीपेड पैक में 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता था, लेकिन अब यह प्लान 1.5 जीबी डेली डेटा के साथ आता है।

For News and Advertisement

गौर करने वाली बात है कि यह फायदा चुनिंदा यूजर्स को ही दिया जा रहा है। एयरटेल की वेबसाइट पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना, कर्नाटक टेलिकॉम सर्किल में कुछ चुनिंदा नंबर्स के पर 199 रुपये के रिचार्ज पर हर दिन 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। 199 रुपये वाले एयरटेल प्रीपेड प्लान में अब 28 दिनों के लिए 1.5 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। यानी ग्राहक कुल 42 जीबी डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा देशभर में हर नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस फ्री एसएमएस डेली भेजे जा सकते हैं। इस रिचार्ज के साथ ग्राहकों को फ्री हैलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन औऱ एयरटेल एक्स्ट्रीम ऐप का सब्स्क्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।

For News and Advertisement

खास बात है कि एयरटेल के 249 रुपये वाला प्रीपेड पैक भी रिचार्ज के लिए उपलब्ध है। 249 रुपये वाले प्लान में सारे ऑफर्स 199 रुपये वाले ही हैं लेकिन इसमें फास्टैग कैशबैक पर 100 रुपये कैशबैक और एक साल के लिए शॉ अकेडमी ऑनलाइन कोर्स भी उपलब्ध है। 199 और 249 रुपये के रिचार्ज प्लान के बीच एयरटेल के पास 219 रुपये वाला पैक भी है। इस पैक के साथ 28 दिन के लिए 1 जीबी डेटा हर दिन मिलता है।

 

 

Airtel has a big bang on the new year to compete with Reliance Jio, know what