कमरा नंबर 3 का करिंदा करता है 2 नंबर के सारे काम…

कमरा नंबर 3 का करिंदा करता है 2 नंबर के सारे काम…

जालन्धर (लखबीर)

तहसील काम्पलैक्स में लम्बे समय से सरकारी रिकार्ड से खिलवाड़ करने वाला प्राइवेट करिंदा एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। यह करिंदा कोई ओर नहीं कई घोटाले करने वाला पटवारी के पास काम करने वाला सुक्खा है। इस करिंदे ने फिर से एक घोटाले को जन्म देते हुए फर्द में हेराफेरी कर दी है, जिस सबंधी जल्दी ही अधिकारियों को शिकायत सौंपी जाएगी। गांव चक्क हुसैना के एक व्यक्ति ने बताया कि इस करिंदे ने काम के बदले 15 हजार रुपए ले लिए हैं पर काम के लिए चक्कर पर चक्कर मरवा रहा है। उसने कहा कि इस सबंधी जब पटवारी से बात करनी चाही तो सुक्खे ने बात नहीं करने दी। व्यक्ति ने कहा कि सुक्खा पटवारी से मिलने नहीं दे रहा जबकि कई बार मिलने की भी कोशिश की गई।

इस पहले भी कई घोटालों में जुड़ है इसका नाम…

कुछ समय पहले सुक्खा ने सरकारी रिकार्ड में हेराफेरी करते हुए बड़ा फेरबदल किया था। इस कांड में कानूनगो जादूगर का भी पूरा हाथ था। फिल्हाल किसी तरह सुकखे व जादूगर ने मामले को मैनेज कर लिया था पर उसकी शिकायत भी दोबारा से खुलने की संभावना है। इससे पहले भी सुक्खा कई मामलों में फंसता आ रहा है पर सीनियर अधिकारियों की शह पर वह दोबारा पटवारी के पास बैठता आ रहा है।

मामला मेरे ध्यान में नहीं-पटवारी

इस सबंधी कमरा नंबर 3 के पटवारी वरिन्द्र कुमार ने कहा कि सुक्खे ने किसी से काम के बदले रिश्वत बटोरी है, इस संबंधी कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इस तरह का कोई मामला सामने आता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी। जब पटवारी से प्राइवेट करिंदे को बैठाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया।